Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई। पुर्तग़ाल के फेमस खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक ऐसे खिलाडी है जिनकी पुरे वर्ल्ड में फेन फॉलोविंग मौजूद है उन्हें आज किसी भी पहचान की जरूरत नही है उनके नाम से ही आज लाखो लोग कमाई करते हैंऔर इससे यह अंदाज साफ लगाया जा सकता है की रोनाल्डो के नाम से इतनी कमाई कर सकते है तो आखिर रोनाल्डो की कमाई कितनी होंगी ।

अक्सर फुटबॉल की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है रोनाल्डी इनकी फेन फॉलोविंग काफी लंबी है और कहा जाता है की खिलाडीयो में से सबसे अमीर रोनाल्डो ही है जो अरबो रूपए तक उनकी कमाई होती है।इतना हि नही रोनाल्डो ने अपने दम पर आज इतना अधिक पैसा और नाम कमा लिया है जिसका कोई अन्य खिलाडी अंदाज भी नही लगा सकता है आइये जानते है रोनाल्डो के बारे में और अधिक जानकारी।

यह भी देखे:- IPL 2024 में एमएस धोनी (MS Dhoni) दिखाएंगे अपना जलवा, आईपीएल के बाद ले सकते है सन्यास।

Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में।

रोनाल्डो का जन्म 5 फरवरी 1985 को पुर्तग़ाल में हुआ था आज उनकी उम्र 38 साल हो चुकी है वह फुटबॉल खेल के एक जाबाज और फेमस खिलाडीयो में से एक है वह अभी मौजदा टीम Al Nassr से फुटबॉल खेलते है इसके साथ ही उन्होंने अपने टीम को सेकड़ो मैडल लेकर दिए है उन्हें देश विदेश में काफी अधिक पहचाना जाता है उनकी फेम फॉलोविंग भी काफी बढ़ी है इसी का फायदा उन्हें कमाई करने में और भी अधिक आगे ले जाता है।

Cristiano Ronaldo Net Worth

कमाई के मामले में रोनाल्डो काफी आगे है उनको कोई भी खिलाडी टक्कर नही दे सकता है 2022 के अनुसार उनकी कुल कमाई 490 मिलियन डॉलर मतलब इसे रूपए में कन्वर्ट करने पर यह 37,41,86,05,000 रूपए हो जाती है यह कम या जयादा भी हो सकती है जैसे जैसे उनका परफॉर्मेंस दिखाई देता है उनकी कमाई में भी ऐसे उतार चड़ाव देखने के लिए मिलता है जिसके लिए यह फिक्स नही कहा जा सकता है।

Ronaldo Net Worth

रोनाल्डो के पास करोडो रूपए की कार और बंगले भी शामिल है इसमें उनके घर की कीमत 469 करोड़ रूपए बताई जाती है इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों के लिए एक होटल भी ख़रीदा था जिसकी कीमत 336 करोड़ रूपए बताई जा रही है इतना ही नहीं इस होटल में प्राइवेट जेट भी शामिल है इसके साथ ही उनकी पत्नी और बच्चों के पास घमने के लिए करोडो रूपए की लग्जरी कार भी मौजूद है।

Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई।

यहाँ से होती है रोनाल्डो को तगड़ी कमाई।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सोशल मीडिया पर काफी लंबी फेन फॉलोविंग है उनके इंस्टाग्राम (Cristiano Ronaldo Instagram) पर 614मिलियन फेनस उन्हें फॉलो करते है यह दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ते ही जा रहे है रोनाल्डो सोशल मीडिया के माध्यम से करोडो रूपए महीने के कमाते है। उन्हें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लगभग 20 करोड़ रूपए तक दिए जाते है यह फीस मैनचेस्टर यूनाईटेड में फीस के तिन गुना अधिक ही है उन्हें फुटबॉल खेल के भी 3 से 4 करोड़ रूपए दिए जाते है इसके साथ ही वह बड़ी बड़ी कम्पनियो के विज्ञापन के करोडो रूपए भी लेते है उनकी खुद की भी कंपनिया शामिल है जिससे करोडो रूपए की कमाई होती है।

Cristiano Ronaldo Instagram

रोनाल्डो अपना जीवन काफी लग्जरी लाइफ जीते है उन्हें जैसे ही मैच के दौरान छुट्टियां मिलती है वह अक्सर अपने परिवार के साथ समुद्र में छुट्टियां मानाने चले जाते है जिसकी जानकारी वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते है उनके साथ उनके दो बच्चे और पत्नी भी साथ में नजर आती है।रोनाल्डो के पास CR7 Shoes,CR7 Jeans, CR7 Underwear, CR7 Fragrance, CR7 Hotel भी शामिल है इसके साथ ही उनके पास खुद के जहाज भी है जिसमें वह अक्सर छुट्टियां मानाने भी जाते है।Sports wala

यह भी देखे:IPL 2024 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का कप्तानी का सपना हो सकता है चकना चूर, मुम्बई इंडियन को लग सकता है झटका, नही खेल पाएंगे पांड्या।

Sports wala

Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई।

1 thought on “Cristiano Ronaldo एक फेमस फुटबॉलर के साथ है करोड़ो रूपए के मालिक, यहाँ से होती है तगड़ी कमाई।”

Leave a comment

‘Shah Rukh Khan, come and help my son,’ requests Vijayta Pandit as she recalls his promise to late husband Aadesh Shrivastava on his death bed Slipknot’s Sid Wilson describes gruesome injuries after bonfire explosion: ‘My face is basically melted’ Rapper Fatman Scoop dead at 53 Why Angelina Jolie Says She Has a ‘New Relationship to’ the Word ‘Diva’ After Playing Opera Singer Maria Callas Olivia Rodrigo and Louis Partridge Go Public With Their Romance at the Venice Film Festival