Toyota की ऐसी फोरविलर Mahindra को चटा देंगी धूल, मिल रही है जबरदस्त SUV कार।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Toyota की ऐसी फोरविलर Mahindra को चटा देंगी धूल, मिल रही है जबरदस्त SUV कार। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक कार इस समय एक दूसरे के टक्कर में देखने के लिए मिल रही है ऐसे ही हाल ही में जिस टोयोटा कंपनी के suv की बात कर रहे है उसका नाम Toyota Corolla Cross है इस कार में आपको महिंद्रा की कार से भी बेहतर फीचर्स देखने के लिए मिलने वाले है आइये जानते है इसके बारे में और अधिक जानकारी।

यह भी पढ़े:- New Maruti Swift 2024 Launched, Prices Start From Rs 6.49 Lakh

Table of Contents

Toyota Corolla Cross के लुक

इस कार में आपको एक बड़ी सिग्नल ग्रिल का इस्तेमाल किया है जो काफी जबरदस्त है इसके साथ ही इस कार का काफी अट्रेक्टिव लुक भी मिलता है जो अन्य कार से थोडा अलग है जिसकी वजह से इसकी डिमांड भी काफी बेहतर मिल रही है।

Toyota Corolla Cross के फीचर्स

टोयोटा कार नाम से ही काफी अधिक फेमस है इसमें कई सैकड़ा फीचर्स को जोड़ा गया है हम आपको इसके मुख्य फीचर्स के बारे में ही बताएँगे जिसकी वजह से आपको इसके बारे में पता चल रहे इसमें 7 इंच की टीएफटी डिस्पले, पैनोरमिक व्यू सनरूफ, पावर टेल गेट, फ्लोटिंग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल, ऑटोमेटिक मूनरूफ, पावर एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट आदि कई सारे फीचर्स मिलते है।

Toyota Corolla Cross के इंजन

टोयोटा के सभी कार के इंजन काफी जबरदस्त रहते है इसमें आपको दो तरह के इंजन आप्शन मिलते है एक पेट्रोल और दूसरा डीजल इसमें आपको इंजन मिल्फ़ है 1.8 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो 117 nm का टॉर्क जनरेट करता है और 138 bhp का पॉवर भी देने में काफी मदद करता है।

यह भी पढ़े:- Hero Super Splendor : 35000 रूपए देकर अपने घर ले आये हीरो की यह चमचमाती बाइक, जाने डिटेल्स।

Toyota Corolla Cross की कीमत

आपको बता दे की इस कार की डिमांड काफी अधिक है लेकिन यह कार काफी बड़ी कार की लिस्ट में आती है जिसकी वजह से इसकी कीमत लगभग 35 लाख रूपए अनुमानित बताई जा रही है जैसे ही इस कार की कीमत को ऑफिसियल कर दिया जायेगा हम आप तक इसकी जानकारी जरूर बता देंगे।

Toyota की ऐसी फोरविलर Mahindra को चटा देंगी धूल, मिल रही है जबरदस्त SUV कार।

1 thought on “Toyota की ऐसी फोरविलर Mahindra को चटा देंगी धूल, मिल रही है जबरदस्त SUV कार।”

Leave a comment

‘Shah Rukh Khan, come and help my son,’ requests Vijayta Pandit as she recalls his promise to late husband Aadesh Shrivastava on his death bed Slipknot’s Sid Wilson describes gruesome injuries after bonfire explosion: ‘My face is basically melted’ Rapper Fatman Scoop dead at 53 Why Angelina Jolie Says She Has a ‘New Relationship to’ the Word ‘Diva’ After Playing Opera Singer Maria Callas Olivia Rodrigo and Louis Partridge Go Public With Their Romance at the Venice Film Festival